कोई सच ही कहा है "कहानियाँ बेचें, न कि देनदारियाँ", ये जानना आपको बेहद ज़रूरी

ब्रांडिंग दृश्यात्मक नहीं है

यह वह कहानी है जो आप इसके माध्यम से बताते हैं।

और 4 कहानियाँ हैं जो आपको आज अपने दर्शकों को बताने की ज़रूरत है।

01 मूल्य कहानी आपके उत्पाद की कहानी और यह उपयोगकर्ता को कैसे मदद करेगा।

02 संस्थापक की कहानी आपके ब्रांड की उत्पत्ति और विश्वसनीयता के स्रोत की कहानी। उन्हें बताएं कि आपने यह कैसे किया।

03 प्रयोजन कथा आपके उत्पाद या सेवाओं की कहानी और यह समग्र रूप से कैसा है। आपका मूल उद्देश्य क्या है?

04 ग्राहक कहानी आपके उत्पाद की सफलता की कहानी और उपयोगकर्ताओं को कैसे लाभ हुआ। ग्राहक को सफलता की यात्रा बताएं

01 मूल्य कहानी आपके उत्पाद की कहानी और यह उपयोगकर्ता को कैसे मदद करेगा। 02 संस्थापक की कहानी आपके ब्रांड की उत्पत्ति और विश्वसनीयता के स्रोत की कहानी। उन्हें बताएं कि आपने यह कैसे किया। 03 प्रयोजन कथा आपके उत्पाद या सेवाओं की कहानी और यह समग्र रूप से कैसा है। आपका मूल उद्देश्य क्या है? 04 ग्राहक कहानी आपके उत्पाद की सफलता की कहानी और उपयोगकर्ताओं को कैसे लाभ हुआ। ग्राहक को सफलता की यात्रा बताएं